Monday, September 6, 2021

VIDEO: ‘विरुष्का’ के साथ जमकर नाचे किंग खान, ये दिग्गज भी हुए शामिल

मुंबई. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने मंगलवार की रात मुंबई के ‘द सेंट रेजिस’ होटल में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी। ‘विरुष्का’ ने इसी महीने 11 तारीख को चुपके-चुपके इटली में शादी की थी। इसके बाद 21 दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन दिया और 26 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड पार्टी दी।

 

विराट कोहली

ये दिग्गज हुए शामिल

‘द सेंट रेजिस’ होटल में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की तमाम दिग्गज हस्तियां नजर आईं। अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, रणबीर कपूर से लेकर प्रियंका चोपड़ा, रेखा, ऐश्वर्या राय बच्चन इस जश्न में शरीक हुए।

 

यह भी पढ़े. पूनम पांडे ने इन हॉट अदाओं से मनाया क्रिसमस, सोशल मीडिया ..!

 

शाहरुख और अनुष्का काफी अच्छे दोस्त भी हैं। शाहरुख ने इन दोनों के साथ जमकर डांस तो किया ही साथ में अपनी फिल्म ‘जब तक है जान’ का डायलॉग भी बोला। स्टेज पर किंग पहुंचे तो उन्होंने माइक डायलॉग बोल रहे थे और विराट एक्टिंग कर रहे थे। सामने अनुष्का मुस्कुराए जा रही थीं।

अनुष्का ने पहली फिल्म शाहरुख के साथ

शाहरुख ने डायलॉग को थोड़ा घुमाया और बोलने लगे, ‘जब तक है खान।।।’ इसके बाद विराट और अनुष्का जोर-जोर से हंसने लगे। अनुष्का ने विराट को गाल पर KISS भी किया। आपको बता दें कि अनुष्का ने अपने करियर की पहली फिल्म शाहरुख के साथ ही की थी। हाल ही में दोनों की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ भी आई थी।

सलमान इस रिसेप्शन पार्टी में नहीं आए

ऐसा माना जा रहा था कि ‘विरुष्का’ के जश्न में तीनों खान (शाहरुख, सलमान और आमिर) शामिल होंगे। हालांकि आमिर और सलमान इस रिसेप्शन पार्टी में नजर नहीं आए। आप भी देखिए वीडियो, किंग खान ने कैसे की ‘विरुष्का’ के साथ मस्ती।

 

फोटो-फाइल