Sunday, August 29, 2021

अभिषेक मिश्रा के BJP में जाने की अटकलें तेज, अखिलेश यादव के प्रदर्शन का भी किया बाइकाट

लखनऊ. समाजवादी पार्टी की सरकार में पहली बार विधायक बने और फौरन प्रोटोकाल मंत्री बने अखिलेश यादव के करीबी अभिषेक मिश्रा के भाजपा में जाने की अटकलें तेज हो गई हैं। बताया जा रहा है कि वह कभी भी भाजपा का दमन थाम सकते हैं। हालांकि भाजपा में जाने के पहले वह आखिरी बार अखिलेश यादव से मिलकर सफाई देना चाहते हैं, लेकिन सूत्रों की माने तो अखिलेश यादव ने मिलने का समय अभी नहीं दिया है।

उधर अखिलेश यादव के 2 अक्टूबर को गांधी प्रतिमा पर धरना प्रदर्शन के दौरान भी अभिषेक मिश्रा नहीं पहुंचे। बताया जा रहा है कि वह समाजवादी पार्टी के नेताओं और पार्टी के कार्यकर्ताओं से दूरी बना रहे हैं। यही वजह रही है कि अभिषेक मिश्रा पब्लिक प्लेस पर अखिलेश यादव से मिलना नहीं चाहते हैं।

सूत्रों की माने तो अभिषेक मिश्रा को अखिलेश यादव ने बहुत आगे बढ़ाया। विधायक बनने के बाद पहली बार में ही उन्हें कैबिनेट मंत्री स्तर का दर्जा दिया, लेकिन अखिलेश यादव के भरोसे पर अभिषेक मिश्रा खरा नहीं उतरे।

यह भी कहा जा रहा है कि अभिषेक मिश्रा की भारतीय जनता पार्टी और सरकार उत्तर प्रदेश सरकार के कई मंत्रियों से बातचीत हो रही है। अभिषेक मिश्रा का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो केंद्र सरकार के गृहमंत्री अमित शाह के साथ है। हालांकि यह फोटो कब का है यह नहीं कहा जा सकता है।