Saturday, September 4, 2021

अखिलेश ने क्यों थूंका पिता मुलायम का खिलाया हुआ केक, देखें पूरा वीडियो

lucknow. मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को 79वां जन्मदिन मनाया। इसके लिए समाजवादी पार्टी के ऑफिस में एक प्रोग्राम हुआ। शिवपाल और रामगोपाल यादव, दोनों इसमें शामिल नहीं हुए। पार्टी के नेशनल प्रेसिडेंट और मुलायम के बेटे अखिलेश यादव इसमें शामिल हुए। वो केक खाने तैयार नहीं थे। इस पर मुलायम ने पार्टी के एक नेता किरणमय नंदा से कहा- उसे पकड़ो। इसके बाद अखिलेश को केक खिलाया गया। बता दें कि शिवपाल यादव और अखिलेश के बीच रिश्तों में पिछले साल से तनाव चल रहा है। -dainikdunia.com

 

मुलायम सिंह यादव

 

अखिलेश यादव को आशीर्वाद दिया

अखिलेश के पिता,शिवपाल यादव के सगे भाई और राम गोपाल यादव के चचेरे भाई मुलायम सिंह यादव का 79वां जन्मदिन था। लेकिन मुलायम की जन्मदिन पार्टी में मुलायम के भाई नहीं आए मुलायम ने अपना जन्मदिन बेटे अखिलेश के साथ मनाया। मुलायम ने कहा कि उन्होंने अपने बेटे सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को आशीर्वाद दिया है।और आगे भी देते रहेंगे।

 

also read.यूपी: पटरी से उतरी वास्को डी गामा एक्सप्रेस की 13 बोगियां, 3 की मौत, 8 घायल

 

लड़का पहले है नेता बाद में है

मुलायम ने अपने 79वें जन्मदिन पर लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में कहा,हम अखिलेश को तो आशीर्वाद देते हैं और देते रहेंगे। इस सवाल को लेकर देश भर में चर्चाएं हैं कि हमने अखिलेश को आशीर्वाद दिया। मैंने कहा कि वह मेरा लड़का भी है और राजनीति भी करता है। मेरे लिये वह लड़का पहले है,और नेता बाद में है ।

 

also read. अगले महीने डेढ़ लाख पुलिस भर्ती समेत, 10 लाख अन्य रोजगार देगी योगी सरकार

अखिलेश को केक खिलाया गया

कार्यक्रम में किसी बात को लेकर अखिलेश की नाराजगी जाहिर हो रही थी।सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव इसमें शामिल हुए लेकिन वो केक खाने को तैयार नहीं थे।इस पर मुलायम ने पार्टी के उपाध्यक्ष किरणमय नंदा से कहा- उसे पकड़ो इसके बाद अखिलेश को केक खिलाया गया ।

 

अगली बार सपा सरकार में वापसी कर सकती है

मुलायम सिंह का बर्थडे पूरे परिवार के साथ मनाया जाता था लेकिन शिवपाल और रामगोपाल यादव का जन्मदिन पार्टी में दिखाता है कि सब ठीक नहीं है। कुछ भी हो मुलायम के दिल में अखिलेश के लिए मलाल नहीं है ये साफ हो गया।शिवपाल सपा में शक्ति का केंद्र हैं।मुलायम अगर शिवपाल को मैनेज कर लें तो यूपी में अगली बार सपा सरकार में वापसी कर सकती है।

see video..